बिग बॉस 10 के बाबा को होगी जेल! जारी हुआ वॉरंट

नई दिल्ली. ‘बिग बॉस’ के घर में बाबा स्वामी ओमजी महाराज को घर से बाहर निकलकर जेल में कैद होना पड़ सकता है। ओमजी पर साइकल चोरी, हथियार रखने और चोरी के मकसद से जबरन दूसरों के घर में घुसने का आरोप है। उनके खिलाफ गैर जमानती वॉरंट जारी किया गया। अगर वो कोर्ट में हाजिर नहीं होते हैं तो उनको जेल हो सकती है।

 

ओमजी के खिलाफ दिल्ली की साकेत कोर्ट ने वॉरन्ट जारी किया है। उन पर एक महिला ने चोरी के मकसद से जबरन घर में घुसने का आरोप लगाया है। उनपर हथियार रखने का भी आरोप है और उनके खिलाफ आर्म ऐक्ट, टाडा और अन्य कानून के तहत मामला दर्ज है। ओमजी महाराज के छोटे भाई प्रमोद झा भी ओमजी पर दिल्ली के लोधी कॉलोनी स्थित एक साइकल की दुकान का ताला तोड़कर 3 लोगों के साथ मिलकर 11 साइकल और कीमती सामान और कुछ जरूरी कागजात चोरी करने का आरोप लगा चुके हैं।

  • Next
Aage Padhe 
  • Next

ओम बाबा के खिलाफ लोधी कॉलोनी थाने में दर्ज हुआ केस 2010 में क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर हो गया था, लेकिन दिलचस्प बात यह है कि क्राइम ब्रांच को अभी तक गैर जमानती वॉरंट के बारे में जानकारी नहीं है।
खबर है कि ‘बिग बॉस 10’ के प्रीमियर से ठीक दो दिनों पहले ही चोरी के मामले में ओमजी के खिलाफ गैर जमानती वॉरंट जारी किया गया है। इस बार ‘बिग बॉस 10’ के कंटेस्टंट्स इसलिए भी काफी खास हैं, क्योंकि यहां सिर्फ सिलेब्रिटी ही नहीं बल्कि आम लोगों का भी जमावड़ा दिख रहा है। गौरतलब है कि ओमजी को 14 अक्टूबर को सुनवाई के लिए कोर्ट में पेश होना था। जब ओमजी या उनकी ओर से कोर्ट में तय तारीख को कोई भी हाजिर न हुआ तो उनके खिलाफ गैर जमानती वॉरंट जारी किया गया है। अब अगली सुनवाई की तारीख 8 नवंबर रखी गई है।
इससे पहले ओमजी चर्चा में तब आए थे जब एक टीवी चैनल पर लोगों ने उन्हें एक महिला के साथ हाथापाई करते हुए देखा था। दरअसल यह शो एक लाइव शो था, जो राधे मां के मुद्दे पर बेस्ड था। स्वामी राधे मां की साइड ले रहे थे और जब शो की एक महिला गेस्ट ने इस बात का विरोध किया तो वह महिला के पर्सनल लाइफ को लेकर उटपटांग कहने लगे। गुस्से में महिला ने स्वामी पर हाथ उठाने की कोशिश की और पलटकर स्वामी उनसे हाथापाई करने लगे।

Leave a Reply