पाक ने आरएसपुरा में फिर की गोलीबारी, BSF का 1 जवान शहीद

Pakistan bombarded again on RS PURA, 1 BSF solider Died

श्रीनगर. पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज आने का नाम नहीं ले रहा है। जम्मू के आरएसपुरा सेक्टर में एक बार फिर पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया है, जिसमें सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) का जवान सुशील कुमार शहीद जबकि दो जवान घायल हो गए हैं।
गोलीबारी में 2 स्थानीय नागरिक घायल भी हुए हैं। चारों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुशील की अस्पताल ले जाने पर ही मौत हो गई।
हरियाणा के कुरुक्षेत्र के पाहोवा के रहने वाले सुशील कुमार को रविवार रात पाक फायरिंग में स्पिलनटर गर्दन पर लग गई। बीएसएफ के हेड कांस्टेबल को स्पिलनटर तब लगी जब वह पाकिस्तानी फायरिंग का जवाब दे रहे थे। भारतीय सेना पाकिस्तान की तरफ से हो रही गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रही है।
 
  • Next
Next Page 
  • Next
इससे पहले 20 अक्टूबर को पाकिस्तानी रेंजर्स ने स्नाइपर रायफल्स से हीरानागर सेक्टर में तैनात गुरनाम पर फायर किया, जिससे गुरनाम गंभीर रूप से घायल हो गया। बाद में 22 अक्टूबर की रात अस्पताल में गुरनाम की मौत हो गई। शहीद हुए गुरनाम का आरएसपुरा के उनके गांव में आज अंतिम संस्कार होगा।
dnaindia के अनुसार, आरएसपुरा सेक्टर को पाकिस्तान रेंजर्स ने 21 अक्टूबर को भी निशाना बनाया था। जिसमें एक आतंकी और 7 पाकिस्तानी रेंजर्स को मार गिराया था।

Leave a Reply